Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / किरण से आमिर के तलाक की खबर मिलते ही अपना ऑफर दे दीं राखी सावंत, देखें Video

किरण से आमिर के तलाक की खबर मिलते ही अपना ऑफर दे दीं राखी सावंत, देखें Video

बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार सुबह अपने तलाक (Aamir Khan And Kiran Rao Divorce) की घोषणा की है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इस कपल का ये फैसला सुनकर उनके तमाम चाहने वाले चौंक गए। आमिर खान और किरण राव के तलाक पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत को पपाराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया है और उन्हें आमिर खान और किरण राव के तलाक के बारे में जानकारी दी। पहले तो राखी सावंत को विश्वास नहीं हुआ लेकिन बाद उन्होंने इस पर अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी। राखी सावंत ने कहा कि जब भी कोई अलग होता है तो उन्हें दुख होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि आमिर खान और किरण राव ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

राखी सावंत ने आगे कहा कि उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में आमिर खान से कहा था कि उन्हें यह पसंद नहीं है कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किरण राव से शादी कर ली। राखी सावंत ने कहा कि उन्हें लगता है कि आमिर खान ने उनकी बात को सीरियसली ले लिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मेरी शादी नहीं हो रही है और लोग तलाक ले रहे हैं। आमिर जी मैं अभी कुंवारी हूं, आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बताते चलें कि 56 साल के आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। आमिर ने इसे पहले साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर खान और रीना दत्ता के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं। आमिर खान और रीना दत्ता का तलाक साल 2002 में हुआ था।

 

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...