Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / राजस्थान रॉयल्स का हुआ बुरा हाल, अब दूसरी टीमों से खिलाड़ी लेने होंगे उधार!

राजस्थान रॉयल्स का हुआ बुरा हाल, अब दूसरी टीमों से खिलाड़ी लेने होंगे उधार!

नई दिल्ली
चोट, बायो-बबल थकान और कोविड-19 के तनाव के कारण चार विदेशी खिलाड़ियों के हटने से परेशानी का सामना कर रहे राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मौजूदा सत्र के लिए दूसरी टीमों से खिलाड़ियों को उधार पर लेने के लिए संपर्क किया है।

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) चोटिल होने के कारण आईपीएल (IPL) से बाहर हैं जबकि लियाम लिविंगस्टोन ‘बबल’ थकान का हवाला देते हुए घर लौट गए। रविवार को ऐंड्रू टाय (Andrew Tye) ने भारत में कोविड-19 मामलों की वृद्धि से डर का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला किया। खिलाड़ियों के हटने के कारण राजस्थान रॉयल्स सबसे बुरी तरह प्रभावित टीम बन गई है।

टीम के एक सूत्र ने कहा, ‘टीम खिलाड़ियों को ऋण पर लेने की योजना बना रही है और इसके बारे में अन्य फ्रेंचाइजियों को लिखा है, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है।’

आईपीएल का ऋण समय (लोन विंडो) सोमवार को शुरू हुआ है और यह लीग मैचों के खत्म होने तक जारी रहेगा।

ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने भारत में कोरोना मामलों के बढने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया।

आईपीएल नियमों के मुताबिक दो से कम मैच खेलने वाले खिलाड़ी को उधार दिया जा सकता है और वह अपने घरेलू फ्रेंचाइजी के खिलाफ नहीं खेल सकता है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पांच मैचों में दो जीत दर्ज की है और गुरुवार को उन्हें दिल्ली में अपना अगला मैच खेलना है।

 

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...