https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Friday , June 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लखनऊ में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट: उज्बेकिस्तान की लड़कियां पकड़ी गईं, ‘राजा शहर’ था सौदागर

लखनऊ में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट: उज्बेकिस्तान की लड़कियां पकड़ी गईं, ‘राजा शहर’ था सौदागर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में 30 दिन के अंदर दूसरी बार इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने चिनहट में उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये रैकेट लखनऊ के होटल लग्जरी इन का मालिक ललित शर्मा और शहर का सबसे बड़ा स्मैक तस्कर अफजल ऊर्फ राजा शहर चलाते थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके साथ गोमती नगर के एहसान हैदर, शादाब, बिजनौर के प्रियोम गुर्जर और अयोध्या के आरिफ को भी पकड़ा है। ये सभी मिलकर हाई प्रोफाइल लोगों तक काॅल गर्ल पहुंचाते थे। इनके यहां कई देशों की लड़कियां आती थीं।

कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस
DCP पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों को कस्टमर बनाकर इनके पीछे लगाया गया। कई दिन तक साबइर सेल की टीम ग्राहक बनकर इनसे वाट्सएप और फेसबुक पर चैट करती रही। भरोसा होने के बाद राजा और ललित शर्मा ने होटल में बुलाया। इस पर टीम ने छापेमारी करके दोनों के साथ गोमती नगर के विशालखंड निवासी एहसान हैदर, शादाब, बिजनौर निवासी प्रियोम गुर्जर और आयोध्या निवासी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया।

कई देशों से लड़कियों को बुलाते थे
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार होटल मालिक ललित और अफजल दोनों कई देशों की लड़कियों को बुलाकर यहां हाई प्रोफाइल लोगों के घर या फिर होटल में भेजते थे। यहां उज्बेकिस्तान, थाईलैंड, तुर्की, नेपाल, चीन और जापान जैसे देशों की लड़कियां बुलाई जाती थीं। ये सभी कॉल गर्ल टूरिस्ट वीजा पर यहां आती थीं। यहां आने के बाद उन्हें अलग-अलग होटल या फिर पॉश इलाकों में रहने वालों के घर सर्विस के लिए भेजा जाता था।

loading...
loading...

Check Also

WTC Final में हार से मायूस विराट ने दिया बड़ा बयान, टीम से इन 4 का होगा पत्ता साफ!

नई दिल्ली:  बुधवार को WTC Final 2021 में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ...