राजेश खन्ना पर जयाप्रदा: राजेश खन्ना हमेशा सेट पर देर से आते थे; ‘द कपिल शर्मा’ शो में बोलीं जया प्रदा…

0
5

राजेश खन्ना पर जयाप्रदा: फैन्स ने सेलिब्रिटीज की जिंदगी में कई छोटी-छोटी चीजें होते हुए देखी होंगी। कुछ सेलिब्रिटी शूट के लिए समय पर नहीं पहुंचते हैं। राजेश खन्ना भी इन हस्तियों की सूची में हैं। जयाप्रदा ने ‘द कपिल शर्मा’ पर कहा, राजेश खन्ना कभी भी शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंचते हैं।  

फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज जयाप्रदा और राज बब्बर हाल ही में कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए। इस कार्यक्रम में दोनों ने अपने फिल्मी करियर की कई बातों पर प्रकाश डाला. कपिल शर्मा ने शो में दोनों से बातचीत की. उनसे कई सवाल किए। इस बीच कपिल ने पूछा कि कौन से कलाकार सेट पर देर से पहुंचते हैं। तब जयाप्रदा ने राजेश खन्ना का नाम लिया। 

जया प्रदा ने आगे कहा, “राजेश खन्ना सेट पर काफी देर से आते थे. अगर राजेश खन्ना को सुबह 7 बजे का समय दिया जाता तो वह सीधे रात 8 बजे सेट पर आ जाते और 9 बजे पैक भी हो जाते. इसलिए इस लिस्ट में जया प्रदा का नाम सबसे ऊपर है. 

राजेश खन्ना की ‘आनंद’ का रीमेक

बॉलीवुड अभिनेता राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन अभिनीत आनंद दर्शकों के बीच हिट रही। इस फिल्म का रीमेक जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्माण एनसी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर करेंगे। राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन अभिनीत आनंद, 12 मार्च 1971 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म का निर्देशन ऋषिकेश मुखर्जी ने किया था। आनंद सिनेमा ने करोड़ों की कमाई की थी। इसलिए दर्शकों को अब रीमेक का इंतजार है।