Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड में फिर शोक: हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर रामसे ब्रदर्स में से कुमार नहीं रहे

बॉलीवुड में फिर शोक: हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर रामसे ब्रदर्स में से कुमार नहीं रहे

एक तरफ जहां बॉलीवुड दिलीप कुमार के शोक में डूबा था वही दूसरी तरफ एक और बॉलीवुड हस्ती का कोरोना के कारण निधन हो गया। हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर रामसे ब्रदर्स के सबसे बड़े भाई कुमार रामसे का भी गुरुवार को 85 की उम्र में निधन हो गया।

कुमार रामसे का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह 85 साल के थे। उन्होंने ऋषि कपूर-स्टारर ‘खोज’ सहित रामसे ब्रदर्स की कई हॉरर फिल्मों को लिखा था। उनके बड़े बेटे गोपाल के मुताबिक कुमार ने हीरानंदानी में अपने घर पर आखिरी सांस ली।

गोपाल ने कहा, “आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उनका निधन बहुत ही शांति से हुआ। अंतिम संस्कार दोपहर करीब 12 बजे होगा। हम पुजारी के आने का इंतजार कर रहे हैं।”

कुमार निर्माता एफयू रामसे के बेटे और सात भाइयों में सबसे बड़े थे। रामसे ब्रदर्स, जिसमें केशु, तुलसी, करण, श्याम, गंगू और अर्जुन शामिल थे, ने हॉरर शैली पर शासन किया, 70 और 80 के दशक में कम बजट की कल्ट फिल्में बनाईं।
कुमार की फिल्मों में पुराना मंदिर (1984), साया (1989), जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा थे, और 1989 की हिट खोज शामिल थी, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी नज़र आये थे। उन्होंने और कौन? (1979) और 1981 में दहशत जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया। कुमार के परिवार में पत्नी शीला और तीन बेटे राज, गोपाल और सुनील हैं।

loading...

Check Also

नोरा फतेही के ‘ज़ालिमा कोका कोला’ ने धमाल मचाया, Video इंटरनेट पर छा गया

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही की आगामी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का डांस ...