Thursday , December 2 2021
Home / राजनीति / राशन घोटाला: सिंधिया पर भड़के कांग्रेसी शायर, बोले- जो कारगिल में ताबूत ना छोड़े, उनसे आटा कैसे बचता?

राशन घोटाला: सिंधिया पर भड़के कांग्रेसी शायर, बोले- जो कारगिल में ताबूत ना छोड़े, उनसे आटा कैसे बचता?

कोरोना संकट में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार गरीबों का राशन तक गटक जा रही है। एमपी सरकार द्वारा चलाए जा रहे 10 किलो आटा देने की योजना के लिए खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग के 10 किलो कट्टे में 3 किलो कम आटा निकल रहा है। गड़बड़ी पकड़े जाने के बाद खाद्य विभाग के अधिकारी कट्टे में खुद 1 किलो आटा कम होने की बात स्वीकार कर रहे हैं।

वहीं इस गड़बड़ी के पकड़े जाने के बाद से कांग्रेस शिवराज सरकार हमलावर हो गई है, और इसे अरबों का राशन घोटाला बता रही है। अब इस राशन घोटाले पर कांग्रेस नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए लिखा-

कोरोना महामारी में भी शिवराज सरकार में जो आटे का पाकेट ग्वालियर में बॉंटा जा रहा है उसमें 2 से 3 किलो आटा कम निगल रहा है वैसे ग्वालियर तो देश सेवा की अनन्य कामना रखने वाले #सिंधिया जी का क्षेत्र है जिन्होंने कारगिल जंग में ताबूत तक ना छोडे हों उनसे आटा कैसे बच सकता था ?

दरअसल ये मामला सबसे पहले ग्वालियर में सामने आया, जब नई सड़क पर हरि निर्मल टॉकिज के सामने एक राशन की दुकान से शिकायत मिली। यहां पर जब एक व्यक्ति ने आटे का वजन कराया तो कट्टे का वजन महज 8.85 किलो ही निकला। इसके बाद दुकान क्व बाहर खड़े अन्य लोगों ने भी अपने आटे के कट्टे का वजन कराया, सामने आया कि सभी के कट्टों में वजन कम है।

बता दें कि अभी हाल ही में कांग्रेस के 20 विधायक इधर-उधर करने के बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी है। लेकिन गरीबों की बात करने वाले सीएम शिवराज के राज में गरीबों का हक़ मारा जा रहा है।

loading...

Check Also

सिद्धू ने आखिर क्यों दिया था इस्तीफा? इसका पूरा सच अब आया सामने

लखीमपुर खीरी में हुए कांड के बाद कांग्रेस इसका राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में ...