Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभी विदेश नहीं जा सकेंगी कंगना रनौत, पासपोर्ट रिन्यूवल केस में राहत नहीं दिया हाईकोर्ट

अभी विदेश नहीं जा सकेंगी कंगना रनौत, पासपोर्ट रिन्यूवल केस में राहत नहीं दिया हाईकोर्ट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में अपने पासपोर्ट रिन्यूवल के लिए पासपोर्ट ऑफिस को निर्देश दिए जाने की याचिका दाखिल की थी। मंगलवार 15 जून को इस मामले पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने इस मामले में फिलहाल कोई भी राहत दिए जाने से इनकार कर दिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 25 जून को होगी।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि ऐक्ट्रेस ने गलत याचिका दाखिल की है। हाई कोर्ट ने कहा कि जब पासपोर्ट की मियांद खत्म हो रही है तब आखिरी समय में याचिका क्यों दाखिल की गई है? इसके बाद कोर्ट ने कंगना को दोबारा नए तरीके से याचिका दाखिल करने का निर्देश देते हुए सुनवाई को 25 जून तक के लिए टाल दिया है।

बता दें कि कंगना रनौत के पासपोर्ट की मियांद सितंबर 2021 में खत्म हो रही है। उन्हें 15 जून से 20 अगस्त 2021 तक हंगरी के बुडापेस्ट में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए जाना था।

पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट को रिन्यू करने के लिए कोर्ट के निर्देश की मांग की है क्योंकि उनके ऊपर समुदायों में नफरत फैलाने, सांप्रदायिका फैलाने, आपत्तिजनक ट्वीट करने और राजद्रोह का मामला चल रहा है।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...