रेमो की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुए वरुण धवन

NEW DELHI: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ के सेट पर कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए।

फिनाले आने के साथ, दर्शक ‘जुगजुग जीयो’ की स्टार कास्ट के रूप में खुश हैं – अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल शीर्ष 5 प्रतियोगियों को प्रेरित करने के लिए शो में दिखाई देंगे। अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए।

जहां उन्होंने शूटिंग के दौरान अपनी मजेदार हरकतों, दिलचस्प किस्सों और मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स से घर को तहस-नहस कर दिया; यह रेमो डिसूजा का दमदार प्रदर्शन था जिसने सभी का मनोरंजन किया।

वास्तव में, अभूतपूर्व कार्य के बाद, वरुण धवन और कप्तान वर्तिका झा ने भी ‘अवैध हथियार 2.0’ पर रेमो के साथ पैर हिलाने का फैसला किया।

रेमो के हाल के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपना दिल बहलाया और भावुक हो गए। अभिनेता ने उल्लेख किया कि जब उन्होंने सुना कि रेमो को दिल का दौरा पड़ा है तो वह बेहद चिंतित थे।

वरुण ने जाने-माने कोरियोग्राफर की पत्नी लिजेल को उनका निरंतर समर्थन प्रणाली होने और रेमो को अपने पैरों पर वापस लाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

जैसा कि वरुण ने उल्लेख किया, “मैंने यह पहले कभी नहीं कहा, लेकिन आज मैं करूंगा! बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन रेमो सर मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और वह हमेशा रहेंगे। वास्तव में, मैं वास्तव में बहुत डर गया था जब मैंने मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चला, और मैं वास्तव में लिज़ेल को उनकी देखभाल करने और हमेशा उनकी सहायता प्रणाली होने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।

“मुझे पता है कि यही कारण है कि रेमो सर आज यहां खड़े हैं; उसने उसे अपने पैरों पर वापस आने के लिए प्रेरित किया है। मैं उसे अपने दिल के नीचे से प्यार करता हूं, और मैं उसे डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स में देखकर खुश हूं। समापन।”

जहां वरुण और रेमो की मनमोहक बातचीत आपका दिल पिघला देगी, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आप शीर्ष 5 प्रतियोगियों के अन्य असाधारण प्रदर्शन और इस शानदार फिनाले के दौरान उनकी गहन लड़ाई को न देख लें!

‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होगा।