Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / रेसलर को जेल में माफ करने के लिए ऐसी शर्ते रखा गैंगस्टर, जानिए पूरा मामला

रेसलर को जेल में माफ करने के लिए ऐसी शर्ते रखा गैंगस्टर, जानिए पूरा मामला

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में जेल में बंद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में रखा गया है। खबर है कि सुशील कुमार और दुबई में बैठे गैंगस्टर काला जठेड़ी के बीच जल्द ही सुलह हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, पहलवान सुशील कुमार ने गैंगस्टर काला जठेड़ी से माफी मांगी है और इस माफी के बदले में जठेड़ी ने कुछ शर्ते रखी है। सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच करीब एक हफ्ते से बातचीत चल रही है। ये बातचीत तिहाड़ जेल में मौजूद उसके साथी के फोन से हो रही है।

आपको बता दें कि सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 9 जुलाई तक बढ़ाए जाने के बाद उन्हें शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल ट्रांसफर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार ने जठेड़ी से कई बार माफी मांगी है, जिसके बाद जठेड़ीने सुलह के लिए कुछ शर्त रखी है। इसके बदले में वो सुशील कुमार के बिजनेस में जैसे टोल कलेक्शन में से हिस्सा चाहता है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील कुमार ने 4 मई को दिल्ली स्थित छत्रसाल स्टेडियम में जठेड़ी के भतीजे सोनू महाल के साथ मारपीट की थी।

दो महीने पहले यूक्रेन की एक लड़की को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई थी। महाल ने मॉडल टाउन के एक फ्लैट में लड़की का जन्मदिन मनाया था। इस दौरान सुशील के साथ गिरफ्तार हुए अजय ने दुर्व्यहार किया था। इससे महाल नाराज हो गया था और उसकी अजय और सुशील कुमार के साथ बहस हो गई थी। इसके बाद से ही सुशील कुमार जठेड़ी गैंग के निशाने पर आ गया था। वकील के मुताबिक उन्हें मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 2 में शिफ्ट किया गया है।

शुक्रवार को मंडोली जेल परिसर में सुशील को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन की मौजूदगी में तिहाड़ जेल में ट्रांसफर किया जा रहा था। उस दौरान पुलिस कर्मियों ने सुशील कुमार के साथ फोटो सेशन कराया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। साथ ही इससे पुलिस के व्यवहार और पेशेवर रवैये को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे थे।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...