रेसिंग के दौरान बड़ा कार हादसा, भीषण घटना का वीडियो वायरल

मुंबई: कार रेसिंग में अक्सर भयानक हादसे होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आप इस बारे में कई वीडियो देख सकते हैं। दरअसल, इस रेसिंग कार फॉर्मूला 1 की स्पीड 360 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा है। ऐसे समय में एक छोटी सी गलती भी आपकी जिंदगी खत्म करने के लिए काफी है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सामने आया है। जो मांस में काँटा होता है। वीडियो में दो कारें रेसिंग ट्रैक पर तेज रफ्तार से दौड़ती दिख रही हैं। लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है जो आपको भी डरा देता है। दरअसल, दोनों ट्रेनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। पूरा मामला जानने से पहले आप ये वीडियो जरूर देखें।

भयानक दुर्घटना

दोनों कारों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि उनमें से एक दूसरे पर जा गिरी। रेसिंग ट्रैक के मोड़ पर दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ गया।

दोनों कारों में से एक को बड़ा नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि दोनों चालकों की जान बच गई। लेकिन मुझे नहीं लगा कि इस हादसे में कोई बच पाएगा।

इस वीडियो को अब तक करीब 45 हजार लोग देख चुके हैं। कई यूजर्स (सोशल मीडिया यूजर्स) ने भी इस वीडियो को लाइक किया है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई डरा हुआ है. वैसे तो रेसिंग ट्रैक पर इस तरह के हादसे होते रहते हैं, लेकिन आम जनता के लिए इस तरह के हादसे डराने वाले हैं.