Tuesday , November 30 2021
Home / भारत / रोजा रखने वालों के लिए परेशान हुए बॉलीवुड निर्माता, बोले- इससे वायरस का खतरा..

रोजा रखने वालों के लिए परेशान हुए बॉलीवुड निर्माता, बोले- इससे वायरस का खतरा..

दुनिया पर जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है, वहीं, अब जल्द ही मुस्लिमों का सबसे पवित्र त्योहार ईद आना वाला है. ईद (Eid 2020) से पहले रमजान (Ramadan 2020) का महीना सबसे पवित्र माना जाता है. इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग पूरे महीने रोजा रखते हैं.

रमजान का महीना 23 अप्रैल से शुरू हो रहा है, जो 23 मई को खत्म होगा. उसके बाद पूरी दुनिया में धूमधाम से ईद मनाई जाएगी. ईद को देखते हुए और रमजान को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है. दरअसल, तनुज गर्ग ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने रमजान (Ramadan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं उन लोगों के लिए काफी चिंतिंत हूं, जो इस रमजान में रोजा रखेंगे. क्योंकि व्रत रखने से रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है, जिसकी वजह से आपको वयारस लगने का खतरा बढ़ जाता है.” तनुज गर्ग के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 9152 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं.

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...