Saturday , November 27 2021
Home / उत्तर प्रदेश / ‘थप्पड़ वाली’ के बाद अब लखनऊ की शराबी लड़कियां, रोड पर आधी रात काटा हंगामा

‘थप्पड़ वाली’ के बाद अब लखनऊ की शराबी लड़कियां, रोड पर आधी रात काटा हंगामा

लखनऊ के विकास नगर में सोमवार की रात दो युवतियों ने बीच सड़क हाई वोल्टेज ड्रामा किया। आरोप है कि दोनों युवतियां शराब के नशे में थीं। लोगों के वीडियो बनाने पर हाथापाई पर उतर आईं। स्थानीय लोगों ने एक युवती को फोन पर किसी परिचित को यह बताते हुए सुना कि उन्हें दोस्तों ने पार्टी में धोखे से शराब पिला दी और रास्ते में उतारकर भाग निकले। इस दौरान एक लड़की के पैर में चोट भी आई। उनकी बात सुन एक युवक ने पुलिस को सूचना दी। विकास नगर पुलिस से भी वह दोनों उलझ गईं। वहीं, परिजन इज्जत की दुहाई देकर बिना कोई शिकायत किए घर चले गए।

पार्टी में फेसबुक फ्रेंड के भाई ने पिलाई शराब
विकास नगर इंस्पेक्टर आनंद तिवारी के मुताबिक युवतियां नशे में धुत थीं। उनके परिजनों को फोन पर सूचना देकर बुला कर सुपुर्द कर दिया गया। दोनों युवतियां चिनहट में किसी जन्म दिन पार्टी में गई थी। जहां से लौट रही थीं। मंगलवार रात तक युवतियों के परिजनों ने किसी भी प्रकार की लिखित या मौखिक शिकायत नहीं की है। घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। जांच व साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो बनाने पर मोबाइल छीना, सड़क पर पटका
नशेबाज युवतियों को हंगामा करते देख एक युवक ने उनका वीडियो बनाने लगा। इस पर दोनों युवतियां भड़क गईं। युवक से अभद्रता करने के बाद उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया।

वायरल वीडियो का अधिकारियों ने लिया संज्ञान, जांच के आदेश
युवती का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने मामले का संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं स्थानीय पुलिस को कोई भी तहरीर या शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

पिछले दिनों कृष्णानगर में एक युवती ने बीच सड़क की थी युवक की पिटाई
पिछले दिनों कृष्णानगर में एक युवती का बीच सड़क युवती का एक युवक को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उसमें भी थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था। साथ ही युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया था। वहीं मार खाने वाले युवक को पकड़कर थाने ले गई थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज करना पड़ा था। वहीं घटना में लापरवाही बरतने वाले थानेदार से लेकर दरोगा व सिपाही तक पर विभागीय कार्रवाई हुई थी।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...