Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / पूर्व भारतीय क्रिकेटरों के गाने के दीवाने हुए रोहित शर्मा, आप भी देखें Video

पूर्व भारतीय क्रिकेटरों के गाने के दीवाने हुए रोहित शर्मा, आप भी देखें Video

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद, जवागल श्रीनाथ, सबा करीम, और मनिंदर सिंह के गाना गाने की कला से काफी प्रभावित हुए हैं.

रोहित शर्मा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए CRED के लिए एक नए विज्ञापन में इन सभी चार पूर्व क्रिकेटरों को सटीक गीत गाते देखा जा सकता है, और लिरक्स गा रहे हैं- “यदि आप उन जेनरेशन में से एक हैं, तो आप मुझे नहीं जान सकते, बस जाओ और अपने डैडी से पूछो, टी -20 की वजह से हमें मत भूलो, बच्चे मत बनो, 90 के दशक में हम आपके सीआरटी पर ओजी थे. “हम OGs थे, बड़े रनों का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराते हुए, शारजाह की गार्मियों में, हम हॉटी थे, अपने फूफाजी से पूछो कि OG कौन थे, ये हम थे.”

 

भारत के पूर्व क्रिकेटरों के इस नए अवतार पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित ने ट्वीट किया, ”फील्ड पर बतौर कोच आपको सुनते हुए और फिर स्टेडियम में जाते समय आपके गाने को सुन रहा हूं. वैंकी भाई. यह एक यात्रा रही है.”

वेंकटेश प्रसाद और जवागल श्रीनाथ 1990 के दशक में भारत के लिए एक शानदार गेंदबाजी जोड़ी के रूप में जाना जाता था. उन्होंने गेंदबाजी में कई साझेदारी की है और भारतीय टीम को जीत भी दिलाई है.

वेंकटेश प्रसाद को पाकिस्तान के खिलाफ 1996 के विश्व कप क्वार्टरफाइनल में उनके स्पेल के लिए याद किया जाता है. आमिर सोहेल ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बाउंड्री मारने के बाद पेसर को स्लेज किया लेकिन वेंकटेश के पास इसका सही जवाब था उन्होंने सोहेल को अगली ही गेंद पर पवेलियन भेज दिया था.

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...