Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / माधुरी और जूही ने जब बताया, क्यों नहीं की ‘फिल्मी हीरो’ से शादी, देखें VIDEO

माधुरी और जूही ने जब बताया, क्यों नहीं की ‘फिल्मी हीरो’ से शादी, देखें VIDEO

बॉलिवुड में एक समय पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक तरह से राज किया था। इन दोनों ऐक्ट्रेसेस ने एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं और लाखों-करोड़ों दिलों पर राज किया था। भले ही फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनों के हजारों चाहने वाले हों मगर दोनों ने ही बॉलिवुड से बाहर शादी की है। जहां माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी वहीं जूही चावला ने साल 1995 में इंडस्ट्रलिस्ट जय मेहता से शादी की थी।

‘मेरे पति ही मेरे हीरो’
साल 2014 में माधुरी दीक्षित और जूही चावला एक साथ करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में पहुंची थीं। तब करण जौहर ने यह सवाल इन दोनों से पूछा था कि कई टॉप स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद इन दोनों उनसे शादी नहीं की। इसके जवाब में माधुरी ने कहा, ‘मैंने शाहरुख खान और सलमान के साथ बहुत सारी फिल्में की हैं। आमिर के साथ केवल 2 फिल्में की हैं। शायद मुझे ये इतने पसंद नहीं आए कि मैं इनसे शादी कर लूं। मेरे पति मेरे हीरो हैं।’ इसके जवाब में करण ने मजाक करते हुए कहा था कि भले ही उनके पति उनके लिए हीरो बन गए हों मगर वह किसी और को शॉट नहीं दे सकती हैं।

 

‘मैं किसी ऐक्टर से शादी नहीं करना चाहती थी’
करण के इस सवाल के जवाब में जूही ने कहा कि उनके पति जय मेहता ने उन्हें आकर्षित कर लिया था। वह जूही को फूल, कार्ड्स और गिफ्ट्स भेजा करते थे। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास इस सब चीजों का ढेर लग गया था। वे सभी अच्छे हीरो हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्हें ऐसे संभाल सकती थी जैसे आइने में मैं खुद को देखती हूं। एक ऐक्टर के तौर पर आप केवल अपने मैं खोए रहते हैं और मैं अपने जैसे किसी आदमी से शादी नहीं कर सकती थी। इस मामले में मेरी सोच स्पष्ट थी।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही चावला पिछली बार फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ में नजर आने वाली हैं।

 

 

 

loading...

Check Also

शहनाज गिल ने ये गाना गाकर पूरी दुनिया को रुला दिया, Video देख आप भी रो देंगे

नई दिल्ली :  सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ‘सिडनाज’ जोड़ी के फैन्स का बुरा ...