Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / क्राइम / प्रेमी के साथ सेक्स करती शाहिदा को पकड़ लिया शौहर, गुस्साई बीवी ने टुकड़े कर किचन में दफनाया शव

प्रेमी के साथ सेक्स करती शाहिदा को पकड़ लिया शौहर, गुस्साई बीवी ने टुकड़े कर किचन में दफनाया शव

मुंबई :  मुंबई के दहिसर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 6 साल की मासूम बच्ची की निशानदेही पर एक मर्डर केस का खुलासा हुआ है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी आंखों के सामने मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी।

यह जानकारी पुलिस को हत्या के 11 दिन बाद मासूम बच्ची ने दी है। मासूम बच्ची से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पति की हत्या के बाद उसके शव को पत्नी ने किचन में ही दफना दिया था। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

गोंडा में शादी, मुंबई में मर्डर
उत्तर प्रदेश के गोंडा में रईस की शादी साल 2012 में शाहिदा से हुई थी। शादी के बाद दोनों मुंबई आ कर दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में किराए के घर में रह रहे थे। रईस दहिसर में ही रेलवे स्टेशन के पास एक कपड़े की दुकान में नौकरी करता था, जबकि पत्नी ढाई साल के बेटे और 6 साल की बेटी के साथ घर पर रहती थी।

इसी बीच शाहिदा के पड़ोस में रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ नाजायज संबंध बन गए। जब यह बात रईस तक पहुंची तो उसने इस बात का विरोध किया। पति की ओर से बार-बार विरोध किए जाने की बात शाहिदा को रास नहीं आ रही थी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी अमित के साथ मिलकर रईस को रास्ते से हटाने की योजना बनाना शुरू कर दिया।

प्रेमी के साथ सेक्स के दौरान पति की हत्या
11 दिन पहले शाहिदा और अमित जब अनैतिक संबंध बना रहे थे, तभी अचानक रईस घर पर आ गया। तब घर में रखे चाकू से दोनों ने मिलकर रईस का गला काट दिया। उसी दौरान 6 साल की बेटी अपने ढाई साल के भाई के साथ घर पर आ गई। शाहिदा ने अपनी 6 साल की बेटी को भी धमकाया की अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे भी बाप की तरह काटकर जमीन में गाड़ देगी।

शाहिदा ने प्रेमी की मदद से रईस की लाश के 4 टुकड़े करके उसे किचन में ही गाड़ दिया था। जबकि उसका फ़ोन अपने पास ही रखा था। रईस के घर वालों का फोन आने पर शाहिदा कहती थी कि रईस बिना बताए कहीं चला गया है।

रईस के गायब होने पर बढ़ा शक
एक ओर जहां शाहिदा पति की हत्या की बात छिपाने के प्रयास में जुटी थी वहीं रईस के दोस्त उसके गायब हो जाने की बात को हजम नहीं कर पा रहे थे। इसी बीच रईस के एक दोस्त ने दहिसर पुलिस स्टेशन में उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिलहाल बच्ची की गवाही के बाद पुलिस ने रईस की लाश को भी बरामद कर लिया है। शाहिदा ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

loading...
loading...

Check Also

BJP के बड़े नेता बोले- ‘घरों से उतना ही बाहर निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर..’

पटना बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कोरोना को लेकर अभी ...