Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / स्कीम: तेजस में करिए सफर, लकी हुए तो बड़ा इनाम ले जाएं घर

स्कीम: तेजस में करिए सफर, लकी हुए तो बड़ा इनाम ले जाएं घर

लखनऊ : तेजस एक्सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हो इसके लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) नए-नए लोकलुभावन प्लान निकाल रहा है. अब आईआरसीटीसी ने यात्रियों के लिए एक लकी ड्रा स्कीम लांच की है. इस स्कीम के तहत 27 अगस्त से लेकर 6 सितंबर तक तेजस एक्सप्रेस में यात्रा करने वाले चयनित यात्रियों को आईआरसीटीसी की ओर से तोहफा दिया जाएगा. आईआरसीटीसी ने लखनऊ से संचालित होने वाली तेजस एक्सप्रेस में चलाई जाने वाली लकी ड्रा स्कीम के लिए कुछ शर्ते रखी हैं.

चयनित यात्रियों को ऑनबोर्ड टीम देगी तोहफा

आईआरसीटीसी (IRCTC) के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक उत्तरी क्षेत्र अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि 27 अगस्त से 6 सितंबर के बीच तेजस एक्सप्रेस में यात्रा करने वाले सभी यात्रियों के लिए यह स्कीम बनाई गई है. स्कीम के तहत प्रत्येक ट्रिप के दौरान लकी ड्रा द्वारा चेयरकार क्लास में यात्रा कर रहे 8 यात्रियों और एग्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा कर रहे 5 यात्रियों का चयन किया जाएगा. चयनित यात्रियों को यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी (IRCTC) ऑनबोर्ड टीम द्वारा उपहार प्रदान किया जाएगा.

महिलाओं की दी थी किराए में छूट

बता दें कि 15 अगस्त से लेकर 24 अगस्त तक जहां आईआरसीटीसी (IRCTC) ने महिलाओं को तेजस ट्रेन से सफर करने पर किराए में पांच प्रतिशत की छूट की स्कीम दी थी, तो अब एक और नई स्कीम के साथ आईआरसीटीसी ने यात्रियों को आकर्षित करने की कोशिश की है.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...