Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लड़की से पता पूछने पर लड़कों को खंभे से बांधकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

लड़की से पता पूछने पर लड़कों को खंभे से बांधकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

पटना: राजधानी पटना (Patna) के मनेर थाना (Maner Police Station) इलाके में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. जहां महीनावा गांव में एक लड़की से पता पूछने से गुस्साए ग्रामीणों ने दो युवकों को पहले तो बंधक बना लिया, फिर बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. दोनों युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक गांव की दो युवती पढ़ने के लिए जा रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने लड़कियों से उसके घर का पता पुछा. जिसके बाद दोनों लड़कियों ने शोर मचाते हुए इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी. जिस पर गांव के लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया. उसके बाद उसकी पिटाई कर दी.

लोगों ने दोनों युवकों को बेल्ट से इस कदर पीटा की देख कर किसी का भी दिल पसीज जाए. लेकिन वहां मौजूद लोगों को जरा भी फर्क नहीं पड़ा. वह लगातार दोनों युवकों की पिटाई करते रहे. पीड़ित बार-बार गिड़गिड़ाता रहा. इसके बावजूद उसकी पिटाई होती रही. लोगों ने दोनों युवकों के कपड़े तक फाड़ दिए.

खंभे से बांधकर मारपीट करने के कारण दोनों युवकों के शरीर पर कई जगह चोट लगी है. तभी किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मनेर थानाध्यक्ष आलोक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें भी मिली है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अगर वीडियो की सत्यता की पुष्टि हो जाती है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...