Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : संघ कार्यकर्ता से अभद्रता करने के चलते निलंबित दरोगा पर हमला, लाठी-डंडों से बीच बाजार पीटा

यूपी : संघ कार्यकर्ता से अभद्रता करने के चलते निलंबित दरोगा पर हमला, लाठी-डंडों से बीच बाजार पीटा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तीन बदमाशों ने एक दरोगा को पीट दिया। वह बाजार में सामान खरीदने जा रहे थे। तभी पीछे से एक बाइक सवार आया। उसने दरोगा को मारना शुरू कर दिया। इसके बाद उसके दो अन्य साथी भी आ पहुंचे। तीनों ने लाठी-डंडो से मारकर उसे जमीन पर गिरा दिया। भीड़ के इकट्ठा होने पर हमलावर वहां से बाग निकले।

बीच बाजार निलंबित दरोगा की पिटाई

मामला हल्दौर क्षेत्र के कस्बा झालू में झंडा चौक के पास का है। जहां पर दरोगा अरुण कुमार किराए के कमरे में रहते है। वह शुक्रवार की रात 8 बजे के आसपास बाजार में सामान खरीदने गए हुए थे। तभी पीछे से एक बाइक सवार ने आकर उनके ऊपर हमला कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। बाद में उसके दो और साथी वहां आए। तीनों ने मिलकर लाठी-डंडे से दरोगा को जमकर पीटा। हमले में दरोगा के पैर में चोट आई है। भीड़ के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। घायल दरोगा को इलाज के लिए पीएचसी हल्दौर भेजा गया। जहां पर प्राथमिक उपचार देकर उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है की दारोगा से बदसलूकी की सूचना मिली है। अधिकारी मौके पर है जांच की जा रही है। हालांकि दरोगा पर हमले का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

आरएसएस कार्यकर्ता से थाने में की थी बदसलूकी

दरोगा पर उमंग काकरान जो कि आरएसएस कार्यकर्ता है। उसने गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल, वह 15 जुलाई को अपने पिता का वैरीफिकेशन सम्बन्धी कागजों पर जाँच रिपोर्ट लगवाने के लिए झालू चौकी गया था। जहां अरुण कुमार ने उसका काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। जब एसपी को इस बात का पता चला तो उन्होनें कार्रवाई करते हुए दरोगा को निलंबित कर दिया।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...