Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / खुद से 28 वर्ष बड़ी महिला से बलात्कार के बाद की शादी, अब दूसरी लाने को ऐसा कांड कर दिया दूल्हा

खुद से 28 वर्ष बड़ी महिला से बलात्कार के बाद की शादी, अब दूसरी लाने को ऐसा कांड कर दिया दूल्हा

बांसवाड़ा. अभी तक आपने लुटेरी दुल्हनों की ही कहानी सुनी होगी, लेकिन बांसवाड़ा में शुक्रवार को लुटेरे दूल्हे की कहानी सामने आई है. पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि एसपी ऑफिस से रिपोर्ट आई नहीं है, जैसे ही आएगी तत्काल इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, बांसवाड़ा शहर की रहने वाली 48 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 2 वर्ष पहले उसके एक परिचित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब समाज में बात पहुंची तो शादी करा दी गई. शख्स महिला की दुकान में हिसाब का देखभाल करता था और दुकान संचालन में मदद करता था.

रिपोर्ट में बताया गया है कि बीते 2 साल में युवक ने महिला को बहला-फुसलाकर कई गहने और कीमती जेवर गिरवी रखवा दिए और राशि हड़प ली. विधवा महिला की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बेटी है उसके गहने भी आरोपी ने गिरवी रखवा दिए और रुपए खर्च कर दिए.

पीड़ित महिला से भी समय-समय पर रुपए लेते रहा है. युवक महिला के पास गिरवी रखी एक मोटरसाइकिल दुकान के हिसाब किताब के कुछ रुपए और शेष बचे गहने लेकर रवाना हो गया. एसपी ऑफिस में दी गई रिपोर्ट में कुल 13 आरोपियों के नाम हैं, जिसमें लड़के के पिता, मां व अन्य परिजन भी शामिल हैं.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...