Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / खबर / यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, 14 स्पेशल ट्रेनों को लेकर खुशखबरी दिया रेलवे, लिस्ट और डिटेल्स देखें

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, 14 स्पेशल ट्रेनों को लेकर खुशखबरी दिया रेलवे, लिस्ट और डिटेल्स देखें

पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है. हर प्रदेश में कोरोना के आंकड़े लगातार कम होते जा रहे हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो अब जानलेवा कोरोना से जंग में लोगों का जीवट जीत गया है. यही कारण है कि अधिकतर राज्यों ने लॉकडाउन में काफी राहतें दे दी हैं, और ऐसे माहौल में अब रेलवे भी अनलॉक मोड में आ गया है. रोजाना रेलवे नई गाड़ियां चलाने का ऐलान कर रहा है और स्पेशल ट्रेनों की सेवाओं का विस्तार भी हो रहा है. इसी कड़ी में अब इन स्पेशल ट्रेनों को भी विस्तार मिला है-

02851 विशाखापत्तनम-निजामुद्दीन द्वि-साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस, सोमवार और शुक्रवार को विशाखापत्तनम से, 2 जुलाई, 02852 से हजरत निजामुद्दीन-विशाखापत्तनम द्वि-साप्ताहिक एक्सप्रेस, हजरत निजामुद्दीन से बुधवार और रविवार शुक्रवार को छूटने वाली एक्सप्रेस की सेवाएं 4 जुलाई से बढ़ा दी जाएंगी.

02887 विशाखापत्तनम-हजरत निजामुद्दीन साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 1 जुलाई से 02888 हजरत निजामुद्दीन-विशाखापत्तनम साप्ताहिक एक्सप्रेस 3 जुलाई से और 02869 विशाखापत्तनम-चेन्नई साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 5 जुलाई से विस्तारित की जाएंगी. ये ट्रेनें अगले आदेश तक तय रूट्स पर चलाई जाती रहेंगी.

02857 विशाखापत्तनम-लोकमान्य तिलक टर्मिनस वाया रायगड़ा साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 4 जुलाई से 02858 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-विशाखापत्तनम वाया रायगड़ा साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 5 जुलाई से 08501 विशाखापत्तनम-गांधीधाम साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 1 जुलाई से चलाई जाएंगी.

08502 गांधीधाम-विशाखापत्तनम 4 जुलाई से, 07488 विशाखापत्तनम-कडप्पा दैनिक विशेष एक्सप्रेस 1 जुलाई से, 07487 कडप्पा-विशाखापत्तनम दैनिक विशेष एक्सप्रेस 2 जुलाई से, 02831 विशाखापत्तनम-लिंगमपल्ली विशेष ट्रेन 1 जुलाई से 02832 लिंगमपल्ली-विशाखापत्तनम दैनिक विशेष ट्रेन 2 जुलाई से अगले आदेश तक चलाई जाएंगी.

रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का ठीक से पालन करें. यात्रियों को रेलवे टिकट खरीदते समय अपना सही मोबाइल नंबर बताने के लिए भी कहा जा रहा है जिससे कि ट्रेन के समय आदि में कोई बदलाव होने पर यात्रियों को समय पर SMS अलर्ट प्राप्त किया जा सके.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...