Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 : सबसे लंबे छक्के लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज, लिस्ट में 2 भारतीय युवाओं के भी नाम

IPL 2021 : सबसे लंबे छक्के लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज, लिस्ट में 2 भारतीय युवाओं के भी नाम

नई दिल्ली। IPL 2021 के अब तक 27 मैच खेले जा चुके हैं। इस दौरान बल्लेबाजों ने लंबे-लंबे गगुनचुंबी छक्के लगाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। कई बल्लेबाजों ने इतने लंबे और ऊंचे छक्के लगाए है कि दर्शकों की आंखें फटी की फटी रह गई और गेंद स्टेडियम की छत या उससे बाहर जाकर गिरी है। आज हम आपको आईपीएल 2021 में उन 5 बल्लेबाजों से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने सबसे लंबे-लंबे छक्के लगाए हैं।

कीरोन पोलार्ड
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज जो आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं, उन्होंने आईपीएल के इस सीजन 105 मीटर का सबसे लंबा SIX लगाया है।

ग्लेेन मैक्सवेल
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल भी लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। मैक्सवेल ने आरसीबी की और से खेलते हुए आईपीएल के इस सीजन में 100 मीटर का गगुनचंबी सिक्स लगाया है।

सूर्यकुमार यादव
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार आईपीएल 2021 में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 99 मीटर लंबा सिक्स लगाया है।

मनीष पांडे
सनराइजर्स हैदराबाद की और से खेल रहे युवा बल्लेबाज मनीष पांडे भी लंबे-लंबे छक्के लगाने के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी आईपीएल के इस सीजन में 96 मीटर लंबा सिक्स लगाया है।

अब्दुल समद
भारत के एक और युवा बल्लेबाज अब्दुल समद भी लंबे-लंबे छक्के लगाने के मामले में किसी से भी कम नहीं है। उन्होंने भी आईपीएल के इस सीजन मेें 93 मीटर लंबा सिक्स लगाया है।

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...