Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / अलवर बना देश का रेप-कैपिटल, अब चलती गाड़ी में लूटी नाबालिग की अस्मत

अलवर बना देश का रेप-कैपिटल, अब चलती गाड़ी में लूटी नाबालिग की अस्मत

अलवर. राजस्थान एक बार फिर से शर्मसार हुआ है और रेप की ये खबर एक बार फिर से अलवर जिले से आई है. यहां रामगढ़ की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग से चलती गाड़ी में गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों को डराने के लिए आरोपियों ने पीड़िता को बंधक बनाकर रखा था. रामगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अलवर के रामगढ़ में एक सप्ताह के दौरान दूसरा गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के अनुसार उसका चार लोगों ने अपहरण किया. उसके बाद चलती गाड़ी में उसके साथ एक-एक करके गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि वो घर से पानी लेने गई थी. उसी दौरान एक गाड़ी आई, उसमें बैठे युवकों ने उसको उठाकर गाड़ी में खींच लिया. गाड़ी में चार लोग मौजूद थे.

आरोपियों ने चलती हुई गाड़ी में नाबालिग के साथ गैंग रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और चिल्लाने पर उसके मुंह में कपड़ा घुसा दिया. जिसके बाद आरोपी पीड़िता को किशनगढ़बास लेकर चले गए. वहां से पीड़िता के पिता को फोन कर अपनी बेटी को ले जाने के लिए कहा.

किशनगढ़बास के पास जंगलों में गैंगरेप करके आरोपी पीड़िता को छोड़कर कर फरार हो गए. पीड़िता के पिता ने बताया कि वहां मौजूद ग्रामीणों ने 3 आरोपियों को पकड़ लिया था लेकिन कुछ देर बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को छोड़ दिया. आरोपियों ने पीड़िता के पिता को मामले की जानकारी पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता के पिता ने गुरुवार सुबह सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ रामगढ़ थाने में पुलिस को लिखित शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जाएगी. पीड़िता के बताए अनुसार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता के अनुसार मुस्ताक, साजिद, रकीब और तरफी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...