Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / खबर / पूल में एक्‍सरसाइज के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- आप ट्राई करें लेकिन ये आसान नहीं.. Video

पूल में एक्‍सरसाइज के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- आप ट्राई करें लेकिन ये आसान नहीं.. Video

‘प्‍यार का पंचनामा 2’ फेम बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह फिल्‍मों में भले ही कम नजर आती हैं लेकिन इंटरनेट की दुनिया में वह फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। अब सोनाली ने अपना नया वीडियो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह ब्‍लैक बिकीनी में पूल में एक्‍सर्साइज करती नजर आ रही हैं और वीडियो बैकसाइड से शूट किया जा रहा है।

इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन दिया, ‘स्‍ट्रॉन्‍ग कोर चाहते हैं? इसे ट्राई करें! चेतावनी- यह आसान नहीं है।’ इसके साथ उन्‍होंने #fitnessreels #stayfit #fitgirls #strongcore #core #yogawithsonnalli जैसे हैशटैग्‍स दिए।

अब कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस फायर वाले इमोजी पोस्‍ट कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्‍हें ‘हॉट’ बताया तो एक ने उन्‍हें अपना ‘क्रश’ कहा। बता दें, कुछ दिनों पहले सोनाली ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बारिश में भीगती हुई नजर आ रही थीं।

सोनाली सहगल का बिकिनी अवतार है सबसे जुदा, हॉट तस्वीरें देखकर बाकी सब भूल  जाएंगे आप

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सोनाली सहगल ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘वेडिंग पुलाव’ और ‘हाइजैक’ जैसी फिल्मों में काम किया। सोनाली आखिर बार फिल्म ‘जय मम्मी दी’ में नजर आई थीं।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...