Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / VIDEO: चोर बताकर नाबालिग को इतना पीटा कि मुंह से निकला खून, वो रोता रहा लेकिन हर बाल मूंड दिया

VIDEO: चोर बताकर नाबालिग को इतना पीटा कि मुंह से निकला खून, वो रोता रहा लेकिन हर बाल मूंड दिया

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के गुर्जरबास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग की कुछ लोग निर्ममता से पिटाई कर रहे हैं। नाबालिग लोगों से बार-बार छोड़ने के लिए मिन्नतें भी कर रहा है, लेकिन लोग उसकी एक नहीं सुन रहे। उसके मुंह से खून तक निकल गया। कोई उसके बाल खींच रहा है तो कोई उसके थप्पड़ मार रहा है। गुस्साए लोगों ने उसके सिर व चेहरे के बाल व मूंछ भी काट दिए।

लोगों का आरोप था कि वह वाहनों से बेटरी चोरी कर रहा था। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में नाबालिग के चाचा ने रामगंज थाने पहुंचकर जाति सूचक शब्दों से प्रताड़ित करने, मारपीट करने व बाल काटने के आरोप में 7-8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्रसिंह नेगी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग है और उसके चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह है वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में लोग एक नाबालिग को पकड़ पीट रहे हैं। कोई उसे थप्पड़ मार रहा है तो कोई उसके हाथ पैर तोड़ने की बात कह रहा है। नाबालिग बार-बार लोगों से छोड़ने की मिन्नतें करता दिख रहा है। लोग उसे कह रहे हैं कि तेरे साथ एक युवक था, वह कौन था। उसके मुंह से खून निकलने के बाद भी लोगों को रहम नहीं आ रहा। लोगों का आरोप था कि आरोपी ने उनके वाहनों की बैटरी चुराई।

चाचा बोले- मजदूरी करता है भतीजा

यूआईटी कॉलोनी फरीदाबाग निवासी पीड़ित युवक के चाचा ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भतीजा खुली मजदूरी करता है और शनिवार रात जब वह घर लौट रहा था तो गुर्जर वास में हेमराज बडाणा व उसके साथियों ने उसका रास्ता रोक कर मारपीट की और सिर के बाल व मूंछ के बाल काट दिए। जिससे उसके भतीजे को मानसिक आघात पहुंचा और आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...