Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / लॉकडाउन के बीच कहर ढा दीं उर्वशी रौतेला, लेकिन इस वजह से हो गई ट्रोलिंग

लॉकडाउन के बीच कहर ढा दीं उर्वशी रौतेला, लेकिन इस वजह से हो गई ट्रोलिंग

बॉलीवुड की ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला का लॉकडाउन के बीच एक अलग ही स्‍वैग देखने को मिल रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि लॉकडाउन लगने के साथ ही एक्‍ट्रेस लगातार अपनी एक बढ़कर एक बोल्‍ड तस्‍वीरें बोल्‍ड तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में कुछ लोग तो उनकी तस्‍वीरों को पसंद करते हैं। लेकिन अपने अंदाज को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, जिसे देखकर लोग जमकर खरी खोटी सुनाते हैं।

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपनी एक हॉट तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है। ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्‍लैक बिकिनी पहने हुए बोल्‍ड लुक में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उर्वशी की ये तस्‍वीर इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, “कोई क्वारा-बा की तलाश में है?।” एक्‍ट्रेस की इस तस्‍वीर को देखकर लोग जमकर अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं। देखें इधर..

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद उन्होंने ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि उर्वशी रौतेला पिछली बार ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...