Thursday , December 2 2021
Home / भारत / लॉकडाउन तोड़ने पर भड़के ये खान सुपरस्टार, बोले- उन सभी इमामों को..

लॉकडाउन तोड़ने पर भड़के ये खान सुपरस्टार, बोले- उन सभी इमामों को..

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने देशभर में संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया है. लेकिन शुक्रवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करने की कई ऐसी घटनाएं देशभर से सामने आईं. इन खबरों पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1248636928897007617

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “उन सभी इमामों को जेल में डाल दिया जाना चाहिए जिन्होंने कल शाम कानून तोड़ा और लोगों को मस्जिदों में नमाज अदा करने की इजाजत दी, जबकि देश में संपूर्ण लॉकडाउन लागू था. किसी को भी धर्म के नाम पर नियम तोड़ने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए.” कमाल आर खान ने इस तरह अपनी राय पेश की. उनके ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बता दें कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की एक मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए कई लोग लॉकडाउन तोड़कर इकट्ठा हो गए. वहीं, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के एक गांव में लॉकडाउन की अवहेलना कर सामूहिक तौर पर मस्जिद में नमाज अदा करने के आरोप में पुलिस ने 40 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

इसी तरह से यूपी के ग्रेटर नोएडा में धारा 144 का उल्लंघन कर जुमे की नमाज अदा करने के लिये कथित रूप से जमा होने पर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

 

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...