Thursday , December 2 2021
Home / क्रिकेट / लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शेयर किए खास वीडियो, कोहली ने किया सलाम, ईशांत ने दी खास सलाह

लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शेयर किए खास वीडियो, कोहली ने किया सलाम, ईशांत ने दी खास सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान काम करने पर दिल्ली पुलिस की तारीफ की है। दोनों क्रिकेटरों ने एक वीडियो संदेश जारी कर दिल्ली पुलिस के काम की तारीफ की। ये वीडियो दिल्ली पुलिस ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए।

वीडियो में विराट ने कहा, ‘यह मेरे लिए खुशी की बात है। यह जान लें इस कठिन समयों में भी राष्ट्र भर में पुलिस इतने लोगों की सेवा और मदद कर रही है। मुझे खुशी है कि दिल्ली पुलिस न केवल अपने कर्तव्यों का पालन कर रही है बल्कि जरूरतमंदो और गरीब लोगों को भोजन भी उपलब्ध करवा रहे।’

वहीं एक अन्य वीडियो में ईशांत शर्मा ने लोगों से घर में रहने की अपील की और दिल्ली पुलिस की सराहना की। ईशांत अपने वीडियो संदेश में कहते हैं, ‘यह घर पर रहने का समय है, साथ समय बिताएं। अपने प्रियजन और अपने परिवार का ख्याल रखे। दिल्ली पुलिस जवान दिन-रात अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। हमें अपने घर पर रहकर दिल्ली पुलिस की मदद करनी चाहिए और खासकर अफवाहों पर विश्वास न करें। हम इस लड़ाई को एक साथ जीतेंगे। जय हिंद’।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में बीते 24 घंटे के दौरान 40 लोगों की मौत हुई है। वहीं 1035 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना के कुल मरीज 7447 हो गए हैं, जिनमें से 6565 एक्टिव केस हैं, 643 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं और 239 लोगों की मौत हुई है।

शुक्रवार को देशभर में कोरोना के 859 मामले सामने आए, जो कि एक दिन में कोरोना संक्रमण का सबसे बड़ा आंकड़ा है। राजधानी दिल्ली में ही शुक्रवार को 183 नए मामले सामने आए। वहीं कोरोना का हॉटस्पॉट बना मुंबई में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक हजार के पार पहुंच गया है। शुक्रवार को मुंबई में 132 नए मामले सामने आए हैं।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...