Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / लॉकडाउन : दूल्हा बनने के लिए सोनू ने 850 किमी खींची साइकिल, फिर भी नहीं मिली मंजिल !

लॉकडाउन : दूल्हा बनने के लिए सोनू ने 850 किमी खींची साइकिल, फिर भी नहीं मिली मंजिल !

कोरोनावायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए इन दिनों देशव्यापी लॉकडाउन है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद हैं जिसका असर लोगों की जिंदगी पर भी पड़ रहा है। इन सब मुश्किलों के बीच एक युवक ने 850 किलोमीटर का लम्बा सफर साइकिल से इसलिए तय कर डाला क्योंकि उसकी शादी होनी थी। हालांकि 6 दिन में 850 किलोमीटर की दूरी तो उसने तय कर ली लेकिन फिर भी उसकी शादी तो नहीं हो सकी।

दरअसल सोनू नाम के इस शख्स की गत 15 अप्रैल को शादी होनी थी। सोनू ने बताया कि एक अप्रैल को गांव तथा आसपास के 11 साथियों के साथ लुधियाना पंजाब से साइकिल लेकर गांव के लिए निकले। यह लोग लुधियाना में टाइल्स लगाने का काम करते थे।

सोनू ने बताया कि शादी में आने के लिए उन्होंने ट्रेन का रिजर्वेशन भी कराया था। लॉकडाउन होने के कारण ट्रेन बंद हो गई तो वह साथियों के साथ साइकिल से ही घर चल दिए। जब छह अप्रैल को यह लोग गोंडा पहुंचे तो वहां इनके सात साथियों को प्रशासन ने रोक लिया।

बलरामपुर शहर में घुसते ही प्रशासन ने इन्हें रोक लिया और थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद इसी जगह पर क्वारंटीन कर दिया। सोनू का कहना है कि अगर वह वक़्त पर अपने घर पहुंच गए होते तो दो-चार लोगों के साथ ही जाकर शादी की रस्म पूरी कर सकते थे।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...