Wednesday , December 1 2021
Home / मनोरंजन / लॉकडाउन : महेश भट्ट ने पत्नी के साथ की कुकिंग, वीडियो देख ये रिएक्शन दीं आलिया

लॉकडाउन : महेश भट्ट ने पत्नी के साथ की कुकिंग, वीडियो देख ये रिएक्शन दीं आलिया

फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ लॉकडाउन में कुकिंग पर हाथ आजमा रहे हैं। सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें महेश उनके साथ कुकिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है वाइट टी-शर्ट और फ्रेंच दाढ़ी में महेश किचन में कुछ पका रहे हैं जबकि सोनी उन्हें सही तरीके से कुकिंग की सलाह दे रही हैं। इस दौरान महेश फैन्स को हैप्पी रमजान भी कहते हैं।

View this post on Instagram

Cooking classes in progress … umm just don’t imagine we did any actual cooking 😂 A few stirrings here and there. And they want to put it on tik tok 🙈. Have strictly forbidden it 😂😛🥴

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

आलिया ने किया कमेंट: सोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, कुकिंग क्लासेस जारी हैं, ये उम्मीद मत कीजिए कि यहां कुछ सीरियस कुकिंग हो रही है और हमारी टीम इस वीडियो को टिक टॉक पर डालना चाहती थी जिसके लिए मैंने मना कर दिया। वीडियो देखकर आलिया ने कई सारी स्माइलिंग इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ओह माय गॉड।

पेरेंट्स से मिली थीं आलिया: लॉकडाउन के बावजूद हाल ही में आलिया भट्ट माता-पिता सोनी राजदान और महेश भट्ट से मिलने घर पहुंची थीं। इस बात का खुलासा महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू  में किया था। भट्ट की मानें तो आलिया उनके घर से कुछ बिल्डिंग छोड़कर अलग रहती हैं और जब वे उनसे मिलने आईं तो उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से सभी तरह की एहतियात बरती थी। उन्होंने हाथों में ग्लव्स पहने थे और मुंह पर मास्क भी बांधा था।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...