Saturday , November 27 2021
Home / ऑफबीट / लॉकडाउन में इस पुलिसवाले का जब काम देखा, ‘श्रवण कुमार’ का नाम दे दिया सोशल मीडिया

लॉकडाउन में इस पुलिसवाले का जब काम देखा, ‘श्रवण कुमार’ का नाम दे दिया सोशल मीडिया

पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते सब कुछ थम सा गया है. लॉकडाउन के कारण लोग घरों पर हैं और कोरोना वॉरियर्स बाहर हमारी हिफाजत में लगे हुए हैं. मौजूदा वक्त में बहुत सारी चीजों पर बदलाव साफ देखा जा सकता है. किसी भी समस्या के लिए लोग पुलिस को सबसे पहले याद कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

अक्सर हमने पुलिसवालों की नकारात्मक तस्वीरें ही देखी थी लेकिन कोरोना वायरस ने ये सोच बदल दी. जी, एक पखवाड़े ने सालों पुरानी सोच को खाक कर दिया. अब पुलिस में लोगों को भगवान दिख रहा है. इसका ही सबूत है ये तस्वीर जो हैदराबाद के बेगमपेट इलाके की है. इस तस्वीर में एक पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग महिला को गोद पर उठाया हुआ है. पुलिसकर्मी बुजुर्ग महिला को उनके घर तक छोड़कर आया.

दरअसल, बुजुर्ग महिला, जिसकी उम्र तकरीबन 80 के आसपास होगी, अपने घर का रास्ता भूल गई थी. महिला बीमार थी. शायद यही वजह थी कि वह ढंग से चल भी नहीं पा रही थी. इधर-उधर भटकती अकेली बुजुर्ग को देख हैदराबाद पुलिस के इस जवान ने जब “कहां जाना है?” पूछा तो महिला कोई जवाब न दे सकी.

ऐसे में पुलिस के जवान ने जो किया, वह वाकई काबिलेतारीफ है. पुलिसवाले ने आसपास के लोगों से उस महिला के घर का पता लगाया और फिर उनको घर छोड़ा. घर पहुंचकर बुजुर्ग महिला ने उसको खूब आशीर्वाद दिया.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...