Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / लॉकडाउन में कियारा नहीं बल्‍कि इस हसीना के साथ रह रहे हैं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, देखें तस्वीर

लॉकडाउन में कियारा नहीं बल्‍कि इस हसीना के साथ रह रहे हैं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, देखें तस्वीर

कोरोनावायरस से पूरे देश में लगे लॉकडाउन के चलते आम आदमी हो या कोई फिल्‍मी सितारा हर किसी की जिंदगी थम सी गई है। बॉलीवुड के सभी सितारे कहीं ना कहीं एक जगह फंसे हुए हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो एक्‍टर किसी खास शख्‍स के साथ अपने घर में फंसे हुए हैं। यह आप सोच रहे हैं कि वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं तो ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है।

स्‍पॉटब्‍वाय में छपी खबर की मानें तो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ उनकी अजीज दोस्‍त रिचा धर हैं। जो लॉकडाउन के चलते मुंबई में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ उनके घर पर हैं। बता दें, रिचा धार सिद्धार्थ की दोस्त हैं। दोनों ने ही अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक साथ में दिल्ली छोड़ा था और मुंबई आ गए थे। इतना ही नहीं दोनों ने मुंबई में एक साथ घर भी रेंट पर लिया था।  ऊपर दी गई पुरानी तस्‍वीर में आप चैक शर्ट पहने हुए  जिस लड़की को देख रहे हैं वही र‍िचा घर हैं। वहीं सफेेद शर्ट में एक्‍टर की दोस्‍त गौरी बब्‍बर हैं।

View this post on Instagram

Remember when we used to be able to just open the door and go out? Yeah, I’m thinking about that right now! #StayHomeStaySafe

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘मरजांवा’ में नजर आईं थीं। जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और रितेश देशमुख भी नजर आए थे। इसके साथ ही वह जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। यह विक्रम बत्रा की बायोग्राफी है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का डायरेक्‍शनन विष्णु वर्धन कर रहे हैं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...