Tuesday , November 30 2021
Home / क्राइम / लॉकडाउन में गेंहू काटकर लौटते किसान को पीट दी यूपी पुलिस, बचाने आई बेटी तो बढ़ गई बेरहमी !

लॉकडाउन में गेंहू काटकर लौटते किसान को पीट दी यूपी पुलिस, बचाने आई बेटी तो बढ़ गई बेरहमी !

यूपी पुलिस अब आम जनता को डराने लगी है। सोमवार को बदायूं में अपने पिता को बचाने आई बेटी को पुलिस ने जमकर मारा। पुलिस ने युवती को इतना मारा है कि उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने मामले में अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना मूसाझाग थाने की है।

दरअसल, गेंहू कटाई का सीजन चल रहा है, गेहूं की कटाई के लिए सरकार की तरफ से किसानों को पूरी छूट दी गई है। बदायूं के उतरना गांव में लॉकडाउन की स्थिति देखने आई पुलिस को सड़क पर गेहूं से भरी एक ट्राली दिखाई दी। यह देखते ही पुलिस वालों ने सत्यपाल नाम के किसान को भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया।

जब सत्यपाल ने गालियां देने का विरोध किया तो पुलिस ने उन्हें बेरहमी से मारना शुरू कर दिया। पिता को पीटते देखकर किसान की बेटी शिवानी बचाने दौड़ी। लेकिन इतने में पुलिस वालों ने पिता को छोड़कर बेटी शिवानी को मारने लगे।

गांववालों ने जब एकत्रित होकर पुलिस का विरोध किया तब पुलिस वाले भाग निकले। बुरी तरह घायल शिवानी को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीँ समाजवादी पार्टी ने सरकार से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

इससे पहले भी पुलिस ने मचलई गांव में एक दंपति को बुरी तरह से पीटा था। इन घटनाओं से अब लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा पनप रहा है।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...