Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / लॉकडाउन में चिकन-मछली देख लबरा गईं राखी सावंत, Video में आगे की कहानी

लॉकडाउन में चिकन-मछली देख लबरा गईं राखी सावंत, Video में आगे की कहानी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) लॉकडाउन (Lockdown) के इस समय में सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नए-नए वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो यह जताने की कोशिश कर रही हैं कि उन्हें संकट के इस समय में मनपसंद खाना नहीं मिल रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने घर में चिकन, मछली और बिरयानी का आनंद ले रहा है और राखी सावंत थाली लेकर खड़ी हो गई हैं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में थाली लेकर उनसे खाना देने के लिए गुहार लगाती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख लग रहा है जैसे राखी सावंत इन दिनों अपना मनपसंद खाने को बहुत मिस कर रही हैं.

उन्होंने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो घर में काफी बोर हो गई हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा था: “मैं काफी बोर महसूस कर रही हूं इसलिए मैं टिकटॉक का प्रयोग कर रही हूं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये चाइना का है, अमेरिका का है या फिर लंदन का है.”

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि  राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर बयान देती हैं. आखिरी बार वो कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में नजर आई थीं.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...