Monday , December 6 2021
Home / क्राइम / लॉकडाउन में झोला लेकर निकले डिलीवरी ब्वॉय, पुलिस ने जब चेक किया तो होश उड़ गए

लॉकडाउन में झोला लेकर निकले डिलीवरी ब्वॉय, पुलिस ने जब चेक किया तो होश उड़ गए

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया गया है. लॉकडाउन में सरकार ने कुछ लोगों को बाहर जाने की इजाजत दी है. उन में सरकारी अफसर और डिलीवरी ब्वॉय हैं. लोगों को जरूरी सामान घर तक पहुंचे, इसलिए उन्होंने लॉकडाउन में भी काम करने की इजाजत दी है. लेकिन कुछ लोग इसका भी गलत फायदा उठा रहे हैं. कर्नाटक (Karnataka) में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) ने दो लोगों को पकड़ा जो डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) बनकर दो मुंह वाला सांप (Two-Headed Snake) बेचने की कोशिश कर रहे थे.

बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. वो डिलीवरी ब्वॉय बनकर दो मुंह वाला सांप बेचने की कोशिश कर रहे थे. वो ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस के कर्मचारी बनकर बाहर निकले थे. कागलीपुरा रेंज के वन अधिकारी को शिकायत दी गई है. केस दर्ज कर लिया गया है.  तस्वीर में देखा जा सकता है कि शख्स डिलीवरी बैग से बड़ा सा सांप निकाल रहा है, जिसके दो मुंह हैं.

बता दें, देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी गई है, जहां कोरोना के मामले कम हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी. बता दें कि पहले चरण का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा था.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Home Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 20,471 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,486 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 652 लोगों की जान जा चुकी है.

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...