Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / लॉकडाउन में बाहर निकली सहेलियों से मिले वसीम और सादिक, फिर 4 साथियों को भी बुला लिए

लॉकडाउन में बाहर निकली सहेलियों से मिले वसीम और सादिक, फिर 4 साथियों को भी बुला लिए

रायपुर. देश में चारों तरफ कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। सरकार और प्रशासन पूरी तरह लॉकडाउन को सफल बनाने में और लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने में व्यस्त है। वहीं छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां 6 युवकों ने मेडिकल स्टोर जा रही दो सहेलियों के साथ गंदा काम किया।

जानिए पूरा मामला
राधानी रायपुर के खमतराई इलाके में दो नाबालिग से आधा दर्जन युवकों ने छेड़छाड़ की। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दो आरोपियों को पुलिस पकड़कर थाने के जा रही थी उसी दौरान नाबालिगों के परिजनों और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया एक की तलाश जारी है।

कमरे में ले जाकर..
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे जवाहरनगर निवासी 13 वर्षीय नाबालिग अपनी सहेली के साथ स्टोर जा रही थी। वहां वसीम और शादिक मिले। उसके साथ मोहम्मद जसीम, बाबू, गोलू और अर्जुन भी थे। आरोपियों ने दोनों नाबालिग को एक कमरे ले गए और छेड़छाड़ करने लगे।

एक आरोपी की तलाश जारी
इसकी जानकारी होने पर परिजन और मोहल्ले वाले मौके पर पहुंचे। यह देखकर आरोपी भाग निकले। यह देखकर खमतराई पुलिस भी मौके पर पहुंची। दो युवक को पकड़ लिया गया है। बाद में आरोपी अर्जुन के अलावा सभी पकडे गए। आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट का मामला है।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...