Saturday , November 27 2021
Home / मनोरंजन / लॉकडाउन में भी जारी है सपना चौधरी का कमरतोड़ डांस, इस VIDEO ने यूट्यूूब पर लगाई आग

लॉकडाउन में भी जारी है सपना चौधरी का कमरतोड़ डांस, इस VIDEO ने यूट्यूूब पर लगाई आग

 सपना चौधरी के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देसी क्वीन यानी सपना चौधरी स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग पर डांस परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 81 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार ठा गया’रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

View this post on Instagram

@itssapnachoudhary #HusnHaryaaneKa

A post shared by Sₐₚₙₐ CₕₒᵤDₕₐᵣY (@ursapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी.

उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...