Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / लॉकडाउन में भूखे बाप-बेटे ने चुराया चना, VHP नेता ने दी तालिबानी सजा

लॉकडाउन में भूखे बाप-बेटे ने चुराया चना, VHP नेता ने दी तालिबानी सजा

चंदौली : एक तरफ कोरोना वायरस से पूरा विश्व परेशान है इसके बढ़ते हुए प्रकोप को रोकने के लिए देश में लॉक डाउन घोषित है। जिसके चलते लोग भुखमरी के कगार पर पहुँच गए है। वहीं अपनी पेट की आग बुझाने के लिए लोग अब अनाज की चोरी कर रहे है। लेकिन इस अनाज चोरी की ऐसी तालिबानी सजा मिलेगी इसका अंदाजा शायद उनको भी नहीं था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जो की कंदवा थाना क्षेत्र के अमड़ा गांव का है। इसमें दबंगों द्वारा चना चोरी के आरोप में पिता पुत्र को तालिबानी तरीके से सजा दी जा रही है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

चोरी के आरोपी को तालिबानी सजा देने का वायरल वीडियो कंदवा थाना क्षेत्र के अमड़ा गांव का है. तश्वीर में पीला कुर्ता पहने दिख रहा सख्स शशिकांत राय है. जो की विहिप नेता बताया जा रहा है. जो की चना चोरी के आरोपी बाप बेटे के खिलाफ खाप पंचायत लगाकर खुद जज बन बैठा.गालीगलौज, मारपीट के बाद सबसे माफी मांगने की सजा मुकर्रर कर दी.

दरअसल पिछले दिनों पीड़ित पिता-पुत्र सियाराम गुप्ता और अलियार गुप्ता ने शशिकान्त राय के खेत से दो बोझ चना चुरा लिया था. जिसकी जानकारी होने के बाद दबंगों ने पुलिस को सूचना देने के बजाय पंचायत बुलाकर पूरे गांव को एकत्र कर लिया. जिसके बाद पिता पुत्र से चोरी की बात स्वीकार करवाई. जिसके बाद सबके सामने पिटाई करने के साथ ही वहां उपस्थित के सबके पैरो पर नाक रगड़ कर माफी मंगवाई गयी.

पूरे गावँ के सामने दबंग वृद्ध बाप बेटे को जलील करते रहे है. लेकिन किसी ने भी विरोध नहीं जताया.गौरतलब है कि शिवशंकर राय विश्व हिंदू परिषद के नेता है. यहीं नहीं नहीं काला चावल उत्पादक कृषक समिति चंदौली के अध्यक्ष भी है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी चन्दौली के निर्देश पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लेकिन अबतक किसी तरह के गिरफ्तारी के प्रयास नहीं किये है.

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...