Saturday , November 27 2021
Home / भारत / लॉकडाउन में राशन बांट रहे थे बीजेपी नेता, हो गया कोरोना

लॉकडाउन में राशन बांट रहे थे बीजेपी नेता, हो गया कोरोना

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश का उज्जैन प्रदेश का तीसरा सबसे बड़ा हॉस्पॉट बन गया है। शुक्रवार को उज्जैन में 16 नए मामले सामने आए। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 107 हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ गरीबों को खाने बांटने वाले एक भाजपा पार्षद की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

उज्जैन के पुराने शहर से एक भाजपा पार्षद और जिला अस्पताल में कार्यरत दो नर्स भी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। पुराने शहर में लॉकडाउन के दौरान पार्षद जरूरतमंदों को भोजन पैकेट व राशन सामग्री का वितरण कर रहे थे। आशंका हा की इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में आ गए होंगे।

जरूरतमंदों को राहत सामग्री देने के दौरान ही पार्षद को सर्दी-जुकाम था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। पार्षद को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। इसके अलावा दो नर्सों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। शुक्रवार शाम तक जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 107 हो गए हैं।

उज्जैन में कोरोना वायरस के कारण अब तक 15 लोगों की मौत भी हो चुकी है। उज्जैन के नागदा के अलावा बड़नगर में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...