Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / PSL: बाबर आजम के साथ ऐसी हरकत किए हसन अली, देखने वालों की नहीं रुकी हंसी – Video

PSL: बाबर आजम के साथ ऐसी हरकत किए हसन अली, देखने वालों की नहीं रुकी हंसी – Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के 22वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटिड (Islamabad United) ने कराची किंग्स (Karachi Kings) को 8 विकेट से हरा दिया. इस्लामाबाद की शानदार जीत में इफ्तिकार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने कमाल करते हुए तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई. इफ्तिकार को उनके शानदार नाबाद 71 रन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. इस मैच में इफ्तिकार ने 39 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से शानदार 71 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. इफ्तिकार की पारी ने जहां फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर कराची किंग्स के बाबर आजम ने 54 गेंद पर 84 रन की पारी खेली, अपनी पारी में आजम ने 7 चौके और 3 छक्के भी लगाए. कराची किंग्स ने पहले खेलते हुए 190-4 का स्कोर खड़ा किया, जिसे इस्लामाबाद की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

बाबर आजम से हसन अली ने लिए मजे
कराची किंग्स की पारी के दौरान इस्लामाबाद के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) कराची किंग्स के बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) के साथ मस्ती करते हुए देखें गए. दरअसल हुआ यह है कि पारी के 17वें ओवर के दौरान बल्लेबाजी करते समय रूमाल गिर जाता है जिसके बाद हसन गेंदबाजी नहीं करते हुए सीधे बल्लेबाज के पास चले जाते हैं.

हसन अली बल्लेबाज आजम के पास पहुंचकर उनके रूमाल को खुद उठाते हैं और बल्लेबाज के टी-शर्ट के अंदर डाल देते हैं.  हसन ने ऐसा मजाक के तौर पर किया. तो वहीं गेंदबाज के इस मजाक पर बल्लेबाज मुस्कुराने लगते हैं.

बता दें कि 191 रनों का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइटिड की टीम ने 18.4 ओवरों में 8 विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. इफ्तिकार अहमद के तूफानी 71 रन के अलावा कॉलिन मुनरो ने 56 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से 88 रन की नाबाद पारी खेली. कराची किंग्स की ओर से वकास मकसूद और अब्बास अफरीदी ने एक-एक विकेट हासिल करने में सफलता पाई.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...