Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / वीडियो: अमेरिकी रैपर ने टॉयलेट में बहाए लाखों रुपए, लोगों ने ‘गरीबी’ पर ऐसे रिएक्शन दिए!

वीडियो: अमेरिकी रैपर ने टॉयलेट में बहाए लाखों रुपए, लोगों ने ‘गरीबी’ पर ऐसे रिएक्शन दिए!

आपने सुना होगा कि कुछ लोग पैसा पानी की तरह बहाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी रैपर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैसा पानी में बहाते नजर आ रहा है। इस रैपर का नाम Koda Black है। जनाब के दो वीडियो इंटरनेट पर छा चुके हैं। पहले में वो पैसा समंदर में बहा रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में वो सौ डॉलर के नोट टॉयलेट में डालकर फ्लश करते दिख रहे हैं। पब्लिक हैरान-परेशान है। इसलिए बहुत से लोग इस विचित्र मामले पर मौज ले रहे हैं और Memes बनाकर रैपर की रईसी और अपनी गरीबी पर हंस रहे हैं!

समुद्र में फेंक दिए इतने लाख

यह क्लिप ट्विटर पर My Mixtapez नाम के पेज ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोडक ब्लैक एक नाव पर जाते हैं, और लगभग 100 हजार डॉलर (74 लाख रुपये) पानी में फेंक देते हैं।’ इस वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक 90 लाख से अधिक व्यूज, 18 हजार लाइक्स और 3 हजार से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं। 28 हजार से अधिक लोगों ने तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पैसा गया टॉयलेट में…

इस वीडियो में कोडक 100 डॉलर के नोट टॉयलेट में डालकर उन्हें फ्लश करते नजर आ रहे हैं। रैपर ने इन वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था। लेकिन उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उन्हें सस्पेंड कर दिया। हालांकि, पब्लिक हैरान है आखिर बंदे ने इतना पैसा क्यों बहा दिए?

बता दें कि रैपर कोडक ब्लैक जेल में सजा काट रहे थे। लेकिन फरवरी में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना कार्यकाल खत्म होने से चंद घंटे पहले अपने उन्हें क्षमादान दिया, जिसके बाद वो जेल से रिहा हो गए थे।

रिहाई के बाद से वह समय-समय पर अपना म्यूजिक लॉन्च करते रहे हैं। लेकिन पानी और टॉयलेट में हजारों डॉलर बहाने के मामले को लेकर वो एक बार फिर चर्चा में हैं।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...