Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / 4 बच्चों की मां हुई 21 साल के युवक की दीवानी, लोगों ने दोनों की शादी करा दी

4 बच्चों की मां हुई 21 साल के युवक की दीवानी, लोगों ने दोनों की शादी करा दी

खगड़िया: खगड़िया में इन दिनों रवि और मानत्ती की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत (Dariyapur Panchayat) के पंचखुट्टी नयागांव में प्रेमी युगल की ये शादी (Couple Wedding) यादगर बन गई है. शादी तो सादगी से हुई लेकिन जिन परिस्थितियों में हुई उसकी वजह से ये शादी खास बन गई है.

दरअसल 41 वर्षीय चार बच्चों की मां मानत्ती देवी को 21 साल के युवक रवि कुमार से प्यार हो गया. प्यार में पागल दोनों प्रेमी देखते की घरवालों का ध्यान बाढ़ और उसकी विभिषिका पर है. दोनों उसी समय मिलते थे. एक रात ग्रामीणों को इसकी भनक लग गयी और रंगे हाथों दोनों को पकड़ लिया. इस बेमेल जोड़े की रजामंदी से पंचायत के समक्ष शादी करा दी गयी. खास बात ये है कि दोनों प्रेमी अलग अलग जाति से भी ताल्लुक रखते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक जोरावरपुरा पंचायत अंतर्गत शिरोमणि टोला निवासी कैलाश चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र रवि कुमार का प्रेम-प्रसंग दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव निवासी चार बच्चों की मां मानत्ती देवी से विगत दो वर्षों से चल रहा था. महिला के यहां युवक का आना-जाना लगा रहता था.

इन दिनों बाढ़ की वजह से महिला के परिजनों का ज्यादातर ध्यान बाढ़ से हो रही खेत और फसलों की क्षति पर केंद्रित था, जिसका फायदा उठाकर प्रेमी लगातार महिला से मिलने पहुंच जाता था. रविवार की देर शाम महिला के घर उक्त युवक को पंचखुट्टी नयागांव में ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने दरियापुर पंचायत के सरपंच शंभु सिंह एवं जोरावरपुरा पंचायत के सरपंच पंकज साह को बुलाया गया. दोनों पक्षों के लोग उपस्थित हुए. साथ ही एक पंचनामा कागज बनाकर दर्जनों ग्रामीणों के समक्ष लड़का ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया. बताते चलें लड़का और महिला दो अलग-अलग जाति के हैं. महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है.

चार पुत्र में से महिला ने दो पुत्र को रखने की बात लिखित रूप में दिया और दो पुत्र को दादी के पास रखा जाएगा. शादी के बाद ग्रामीणों ने लड़के के साथ पुत्र समेत महिला को विदा कर दिया. इस शादी की चर्चा चारों ओर हो रही है.

loading...

Tags

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...