Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना रनौत फिर दिखीं बिना मास्क और फिर हुईं ट्रोल, लोग बोले- इसकी शक्ल पसंद नहीं..

कंगना रनौत फिर दिखीं बिना मास्क और फिर हुईं ट्रोल, लोग बोले- इसकी शक्ल पसंद नहीं..

बॉलिवुड इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते दिनों मास्क न पहनने को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं। इसके बावजूद उन्होंने सबक नहीं लिया और शुक्रवार को एक बार फिर से बिना मास्क के नजर आईं। इसके बाद लोगों ने उन्हें फिर निशाने पर ले लिया। दरअसल, कंगना रनौत मुंबई में अपने ऑफिस में पौधे लगा रही थीं और उन्होंने भीड़ में मास्क नहीं पहना था।

सेलिब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत अपने ऑफिस में पौधारोपण कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना था। उनके आस-पास उनकी टीम और सिक्यॉरिटी के अलावा फटॉग्रफर्स की भीड़ थी लेकिन कंगना रनौत ने मास्क नहीं पहना हुआ था। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना रनौत को बिना मास्क पहने देख सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना काम शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मास्क कहा हैं?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘… मेरे को इसकी शक्ल पसंद नहीं आई।’ एक यूजर ने लिखा, ‘कभी तो मास्क पहन ले गंदी औरत।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने मास्क न पहनने पर कंगना रनौत को जमकर ट्रोल किया।

बताते चलें कि बीते सोमवार को कंगना रनौत ने पाली हिल स्थित अपने ऑफिस पहुंचकर रेनोवेशन के काम की जानकारी ली थी। इस दौरान कंगना रनौत ने मास्क नहीं पहना था और फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...