Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मजार पर चोरी करने आये चोर का हाथ दानपात्र में फंसा, लोग बोले- बाबा ने दी सजा

मजार पर चोरी करने आये चोर का हाथ दानपात्र में फंसा, लोग बोले- बाबा ने दी सजा

कन्नौज में एक चोर को अपने साथियों के साथ चोरी करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब चोरी करने पहुंचे एक चोर का हाथ दानपात्र में ही चिपक कर फंस गया। काफी कोशिश करने के बाद भी जब चोर का हाथ बाहर नही निकला तो उसके अन्य साथी उसको छोड़कर फरार हो गये। सुबह जब लोगों ने चोर का हाथ दानपात्र में फंसा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

देर रात चोरी करने आये थे चोर

कन्नौज के मढ़हारपुर स्थित हजरत लाल शहीद बाबा की मजार है। लोग बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ाकर मन्नतें मांगते है। देर रात करीब ढाई बजे तीन चोर चोरी करने आये। जिसमें एक चोर ने बाबा की दरगाह में लगे दानपात्र को तोड़ने का प्रयास करते हुए उसके अंदर का माल चुराने की कोशिश की। उसने दानपात्र खोलने के लिए औजार लगाया और अंदर हाथ डाल दिया। हालांकि, जब उसने हाथ बाहर निकालना चाहा तो निकल नहीं पाया। चोर के अन्य दो साथियों ने भी बहुत प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए।

साथी छोड़ कर भाग गए

चोर का हाथ इधर फंसा हुआ था। उधर सुबह हो रही थी। ऐसे में अन्य दो साथियों ने भागने में ही अपनी भलाई समझी। इधर चोर रात भर दानपात्र में हाथ डाले बैठा रहा। जब सुबह लोग सड़क पर निकले तो लोगों ने देखा। मौके पर भीड़ जमा हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस भी पूरे मामले की छानबीन में लग हुई है।

लोगों में चर्चा-बाबा ने सजा दे दी

स्थानीय लोगों की माने तो बाबा की दरगाह बहुत पुरानी है और लोग यहां चादर चढ़ाकर मन्नते मांगते है। लोगों में चर्चा है कि बाबा ने चोर को उसके किये की सजा दे दी है। जिससे वह मौके से भाग भी नही सका और रंगे हाथ चोरी करते हुए पकड़ा गया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...