Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / भोजपुर का ‘हैवान’ पति: पत्नी का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल.. वजह जानकर आप हिल जाएंगे

भोजपुर का ‘हैवान’ पति: पत्नी का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल.. वजह जानकर आप हिल जाएंगे

आरा :  बिहार के भोजपुर जिले में पत्नी का न्यूड वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया गया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़ित महिला के भाई की नवादा थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी पति मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू कोइलवर थाना क्षेत्र का निवासी है। पत्नी से तलाक लेने के लिए पति ने यह साजिश रची थी। मोहम्मद सरफराज अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था। बताया जाता है कि तीन साल पहले 22 अक्टूबर 2019 को मोहम्मद सरफराज की शादी हुई थी।

पति ने पत्नी के नग्न फोटो और वीडियो किए सोशल मीडिया पर वायरल
परिवार के सदस्यों ने अपने सामर्थ्य अनुसार उपहार स्वरूप दान दहेज भी दिया था। लेकिन, युवती को क्या पता था कि जिसके साथ उसका निकाह हो रहा है, वही उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। इधर, आरा के नवादा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पीड़ित महिला के भाई का आरोप है कि आरोपी पति सरफराज उर्फ गुड्डू उसकी बहन को तरह-तरह ढ़ंग से प्रताड़ित करता है। उसके साथ अमानवीय हरकत करता था और मारपीट भी करता था ताकि वह उससे अलग हो जाए। सरफराज हर समय तलाक लेने के लिए दबाव बनाता था। लेकिन जब अपनी कोशिश में सरफराज कामयाब नहीं हुआ तो उसने साजिश के तहत उसकी बहन के नग्न फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपी पति: पुलिस
नवादा थाना अध्यक्ष ने बताया कि महिला के सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। इसमें आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए पति को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मोबाइल और आपत्तिजनक तस्वीरें भी साक्ष्य के तौर पर कोर्ट में पेश की जाएगी। बताया जा रहा कि पहले से भी पीड़ित महिला के स्वजनों ने दहेज उत्पीड़न व घरेलू हिंसा को लेकर साल 2020 में केस दर्ज कराया था। और तब से यह मामला चल रहा था।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...