Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / क्राइम / फेरों के बाद अचानक गायब हुई दुल्हन, वजह जानकर सब रह गए सन्न!

फेरों के बाद अचानक गायब हुई दुल्हन, वजह जानकर सब रह गए सन्न!

सूरत. शादी के लिए एक व्यापारी और उनके परिजन कर्नाटक से सूरत आए। विधि-विधान से शादी हो भी गई। दूल्हा अपने परिजनों के साथ दुल्हन को लेकर खुशी-खुशी लौट रहा था लेकिन रास्ते में ही अचानक दुल्हन गायब हो गई। घबराए दूल्हे ने पहले इधर-उधर फोन लगाकर दुल्हन की तलाश करने की कोशिश की फिर पुलिस में शिकायत की। पीडि़त की शिकायत पर वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो हैरतअंगेज सच सामने आया।

पुलिस के मुताबिक वराछा मणीबा सोसायटी निवासी सतीष पटेल, गीता पटेल, रणुजाधाम निवासी अजय बिलिमोरा निवासी स्वाति भट्ट, हितेश त्रिवेदी ने मिल कर कर्नाटक के चिकमंगलूर निवासी व्यापारी अंकित जैन के साथ शादी के नाम पर ठगी की। फेन्सी लाइटिंग के कारोबारी अंकित का मुंबई के एक पड़ौसी के जरिए करण सांवत और फिर उसके जरिए सतीश पटेल से संपर्क हुआ। सतीश ने उसे पहले एक युवती दिखाई, लेकिन वह अंकित को पसंद नहीं आई। इस पर उसने व्हॉट्सएप से और युवतियों के फोटोग्राफ्स भेजे। जिनमें से स्वाति को अंकित ने पसंद किया। सतीश ने स्वाति के भाई हितेष को देने के लिए डेढ़ लाख रुपए और पन्द्रह हजार रुपए अलग से ले लिए।

शुक्रवार को अपनी माता और मित्र के साथ अंकित शादी के लिए सूरत आया। वे उसे कापोद्रा चार रस्ता के पास नदी किनारे स्थित मंदिर में ले गए। वहां पर अंकित ने उन्हें रुपए दे दिए और फिर फूलमाला पहना कर स्वाति के साथ शादी की। उसकी माता ने स्वाति को सोने की अंगुठी, बिछिया, झांझर और साड़ी दी। शादी के बाद सभी वहां से चले गए। अंकित अपने परिजनों के साथ स्वाति को कार में अपने रिश्तेदार के घर ले जाने के लिए रवाना हुआ।

कापोद्रा रचना सर्कल के निकट स्वाति ने लघुशंका के बहाने कार रुकवाई और फरार हो गई। वह नहीं लौटी तो अंकित ने हितेष को फोन किया, लेकिन फोन बंद मिला। उसने अन्य लोगों का भी संपर्क किया, लेकिन सबके मोबाइल बंद मिले और वे अपने घर से भी गायब हो गए। इस पर उसने वराछा पुलिस का संपर्क कर प्राथमिकी दर्ज करवाई।

loading...
loading...

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, रूट और टाइमटेबल जानें

Indian Railways, IRCTC:पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। ...