Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ट्रेन से चोरी हुए 60 लाख के बाल, पीड़ित बोला- मेरा माल लौटा दो, वरना यहीं दे दूंगा जान

ट्रेन से चोरी हुए 60 लाख के बाल, पीड़ित बोला- मेरा माल लौटा दो, वरना यहीं दे दूंगा जान

इंदौर। गुरुवार को कुछ लोग इंदौर रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय पहुंचे, जिन्होंने 60 लाख रुपए कीमत के 19 नग बालों के पार्सल चोरी होने की शिकायत की. पीड़ित राकेश सिवलकर ने बताया कि उसने इंदौर से कोलकाता के लिए पार्सल भेजे थे. ट्रेन में करीब 22 नग पार्सल लोड किए गए, लेकिन जब ट्रेन कोलकाता पहुंची तो उसमें से महज 3 नग बालों के पार्सल ही रिसीव हुए बाकी गायब थे. घटना के बाद पीड़ित ने रेलवे अधिकारियों को चेतावनी दी. उसने कहा कि अगर 60 लाख रुपए के पार्सल नहीं मिले तो वह रेलवे स्टेशन में ही आत्महत्या कर लेगा.

60 लाख रुपए का माल पार

पीड़ित के मुताबिक, 6 जून को इंदौर से कोलकाता के लिए उसने पार्सल ट्रेन में लोड किए थे, लेकिन हावड़ा स्टेशन पर तीन पार्सल ही रिसीव किए गए. राकेश ने बताया कि इंदौर से करीब 22 नग बालों के पार्सल लोड किए गए थे, लेकिन हावड़ा में सिर्फ 3 नग बालों के पार्सल ही रिसीव हुए, 19 नग गायब थे. पीड़ित ने रेलवे विभाग के संबंधित अधिकारी-कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया है. पीड़ित के पास ट्रेन में लोड किए गए पार्सल की रसीद भी है.

पीडित ने दी आत्महत्या की चेतावनी

चोरी की घटना से हताश पीड़ित राकेश ने रेलवे अधिकारियों के सामने मदद की गुहार लगाई है. साथ ही उसने चेतावनी भी दी है कि अगर लाखों रुपए के पार्सल नहीं मिले, तो वह रेलवे स्टेशन में ही आत्महत्या कर लेगा. दूसरी तरफ मामले में रेलवे के पीआरओ जितेंद्र जयंत ने आरपीएफ से जांच करने की बात कही है. उनका कहना है कि जांच के बाद ही मामले की स्थिति साफ हो पाएगी.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...