Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / खबर / वायरल तस्वीरें: बीजेपी वाली सांसद मैडम का बर्थडे, तलवार से काटीं केक

वायरल तस्वीरें: बीजेपी वाली सांसद मैडम का बर्थडे, तलवार से काटीं केक

मध्य प्रदेश के सिंगरौली से भाजपा सांसद रीति पाठक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह चाकू के बजाय तलवार से केक काटती नजर आ रही हैं।जानकारी के मुताबिक भाजपा सांसद रीति पाठक की यह तस्वीरें 1 जुलाई की हैं, जब उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर तलवार से केक काटा, इस दौरान उनके साथ भाजपा के दो विधायक, जिला अध्यक्ष और कई नेता भी नजर आ रहे हैं। कोरोना काल में जहां भीड़भाड़ से बचने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालन किया जा रहा है, वहीं इस बर्थडे पार्टी में किसी ने मास्क तक नहीं पहना है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक एक जुलाई को बीजेपी सांसद रीति पाठक का जन्मदिन था और सुबह से ही भाजपा के तमाम नेताओं और समर्थकों का बधाई देने के लिए उनके घर और कार्यालय पर तांता लगा हुआ था। इस दौरान भाजपा सांसद रीति पाठक ने एनटीपीसी परिसर स्थित सूर्या भवन में अपना जन्मोत्सव मनाया। उनकी इस बर्थडे पार्टी में सिंगरौली से भाजपा विधायक राम लल्लू वैश्य, देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष सिंगरौली वीरेंद्र गोयल और युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनोद चौबे की उपस्थिति में केक तलवार से काटा गया। यही तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Riti Pathak ने अपने वैरिफाइड फेसबुक पेज पर खुद भी तलवार से केक काटने वाली तस्वीरें 2 जुलाई को पोस्ट की हैं और लिखा है, ‘कल भारतीय जनता पार्टी व भाजयुमो सिंगरौली द्वारा मेरा जन्मदिवस मनाया गया। विधायक द्वय श्री रामलल्लू वैश्य जी, श्री सुभाष वर्मा जी, जिलाध्यक्ष श्री वीरेंद्र गोयल जी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। आप सभी का आभार।’

उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए प्रिंस देवेंद्र पांडेय ने लिखा है, ‘मैडम सिर्फ केक पर तलवार चलाएंगे या फिर अपने क्षेत्र की बेरोजगारी और भुखमरी की ओर भी ध्यान आकर्षित होगा रेल भूमि अधिग्रहण से प्रभावित बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का कष्ट करें।’

वायरल तस्वीरों को लेकर तमाम सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स रीति पाठक से पूछ रहे हैं कि तलवार से केक काटकर सांसद महोदया देश को क्या संदेश देना चाहती हैं।

रीति पाठक की यह बतौर सांसद दूसरी पारी है। 2014 में भी वह लोकसभा चुनाव जीती थीं। पिछले दिनों वह तब भी चर्चा में आयी थीं, जब उन्होंने अपने लेटर पैड के दुरुपयोग को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच में यह पता चला था कि उन्हीं के अफसर ने सांसद के लेट पैड के साथ फर्जीवाड़ा किया था।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...