वायरल वीडियो: ओहो मैन सामान के साथ ओवरलोडेड स्कूटी पर सवार, लोग कहते हैं- 32GB फोन में 31.9GB

सोशल मीडिया पर समय-समय पर एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले वीडियो वायरल हो चुके हैं। लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए तेलंगाना पुलिस ने लोगों से सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने की अपील की है . ताकि लोगों की जान को कोई खतरा न हो।

लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मेरा 32GB फोन 31.9GB का भार उठा रहा है।” जैसे ही यह वीडियो ट्रेंड हुआ, तेलंगाना पुलिस ने इसे रीट्वीट कर एक बहुत अच्छा कदम उठाया।

सबसे पहले देखें तेलंगाना राज्य पुलिस के इस आधिकारिक ट्वीट के साथ वीडियो

लोगों से अपील

पुलिस ने कहा कि क्षतिग्रस्त डेटा मोबाइल से पुनर्प्राप्त किया जा सकता है, लेकिन जीवन के साथ नहीं । उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस तरह से अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डालें । महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को लेकर कई लोग जहां मजाक कर रहे हैं तो कुछ नाराज भी हैं. सड़क पर लापरवाही आपके जीवन को नुकसान पहुंचा सकती है। टीवी 9 भी ऐसे वीडियो का प्रचार नहीं करता है।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है. ऐसी जगह यह शख्स जिस तरह से बैठकर गाड़ी चला रहा है, उसका अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. एक यूजर ने कहा कि इतना सामान एक कार में शायद ही फिट हो सके। एक यूजर ने कहा, ”यह एक लॉरी खरीदार को दे दो.”