वायरल वीडियो : चोर का बर्थडे सेलिब्रेशन, वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

वायरल वीडियो:  सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सभी का ध्यान खींच रहा है. एक चोर के पकड़े जाने के बाद उसका जन्मदिन मनाया गया। इतना ही नहीं अगर उन्हें बचपन में इतना प्यार मिला होता तो वह चोर नहीं बनते। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स इस वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे हैं। आप इस वीडियो को देखने के बाद मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 

वायरल वीडियो में एक शख्स केक के सामने खड़ा नजर आ रहा है. तो उसके बगल वाला व्यक्ति उसका परिचय देता है और कहता है, “आज हमारे क्षेत्र में एक चोर पकड़ा गया है और उसने हमें बताया कि आज उसका जन्मदिन है। इसलिए हम आज उसका जन्मदिन मना रहे हैं।”

वीडियो में चोर को केक काटते हुए दिखाया गया है। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो एक ड्रॉस्ट्रिंग से घिरा होता है। चोर के केक काटने के बाद पास खड़े व्यक्ति ने केक का एक टुकड़ा काट कर केक से भर दिया। वह चोर के सिर पर हाथ लहराते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ लोग हैप्पी बर्थडे गाना गा रहे हैं. 

इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.