वायरल वीडियो: स्कूल में देर से पहुंची महिला शिक्षिका, प्राचार्य ने चप्पल से की पिटाई, तो क्या हुआ? वीडियो

लखीमपुर ट्रेंडिंग न्यूज: उत्तर प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में एक चौंकाने वाली घटना हुई। इस घटना की निंदा करने के लिए बहुत कम है। क्योंकि विद्या धाम में प्राचार्य ने शर्मनाक काम किया है। लखीमपुर खीरी जिले के एक स्कूल में देर से पहुंची एक महिला शिक्षिका को स्कूल के प्राचार्य ने चप्पल से पीटा. सरकारी स्कूल में एक निर्दयी प्राचार्य के गुस्से में आकर शिक्षक की पिटाई करने की पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षिका को पीटने के बाद वहां मौजूद लोगों ने स्कूल प्राचार्य को भी पीटा. 

प्रधानाध्यापक द्वारा महिला शिक्षिका की पिटाई का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना खीरी इलाके के एक महंगे खेड़ा स्कूल की है.

वीडियो देखना:

इस क्रूर प्राचार्य को घटना के बाद अब बर्खास्त कर दिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीकांत पांडेय ने जानकारी दी है कि वायरल वीडियो के आधार पर प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है.

वीडियो में प्रिंसिपल अजीत वर्मा को स्कूल के लिए 10 मिनट देरी से एक महिला शिक्षक की पिटाई करते हुए दिखाया गया है। घटना के वक्त स्कूल के बच्चे भी स्कूल में अन्य लोगों के साथ मौजूद थे, जिसे वीडियो में देखा जा सकता है. शिक्षित लोगों की अगली पीढ़ी उनसे क्या सीखेगी जब शिक्षक खुद शिक्षा के पवित्र स्थान पर इस तरह के शर्मनाक काम करेंगे।